सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत का फर्जी निपटारा:नपा ने बिना समाधान किए बंद कर दी शिकायतें, लोगों में रोष
नगर पालिका द्वारा सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज शिकायतों का निराकरण किए बिना ही उन्हें बंद करने का मामला सामने आया है। वार्ड नंबर 18 के शांति नगर कॉलोनी के निवासियों ने नाली निर्माण की समस्या को लेकर विरोध जताया है। स्थानीय निवासी अशोक जैन और दुष्यंत त्रिपाठी के अनुसार, जल भराव की समस्या के लिए नगर पालिका ने नाली का निर्माण तो कराया, लेकिन पानी की उचित निकासी न होने से वह घरों में वापस भर रहा है। कुंवरपुरा रोड निवासी लक्ष्मी नारायण बिदुआ ने बताया कि उनके घर के सामने पाइप लाइन लीकेज की दो माह पुरानी समस्या अभी तक हल नहीं हुई है। नगर पालिका ने बिना समाधान के ही शिकायत को बंद कर दिया है। वार्ड 18 के विजय भट्ट के घर में पिछले दो महीने से पानी नहीं आ रहा है। उनकी शिकायत स्टेज 4 तक पहुंचने के बाद भी बिना समाधान के बंद कर दी गई। इस मामले में नगर पालिका के सीएमओ और इंजीनियर से संपर्क का प्रयास किया गया, लेकिन उनके फोन बंद मिले। नगर पालिका सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया से इस विषय में जब संपर्क करने का प्रयास किया गया, तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। स्थानीय नागरिकों का आरोप है कि नगर पालिका के कर्मचारी फर्जी तरीके से शिकायतें बंद कर रहे हैं, जबकि वास्तविक समस्याएं ज्यों की त्यों बनी हुई हैं।
